26 C
Bhopal
Saturday, May 8, 2021
No menu items!
Home POLITICS 15 अगस्त को शिवराज नहीं, यह व्यक्ति करेगा मप्र में ध्वजारोहण।

15 अगस्त को शिवराज नहीं, यह व्यक्ति करेगा मप्र में ध्वजारोहण।

madhya pradesh kamalnath bjp congress

भोपाल। कमलनाथ ने जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा दिया तब सबने सोचा कि शायद अब मप्र में सब ठीक हो गया। लेकिन शायद ऐसा हुआ नहीं है। मप्र कांग्रेस का एक ट्वीट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। कांग्रेस ने अपने ट्वीट में कहा कि इस ट्वीट को संभाल कर रखना क्योकि 15 अगस्त को कमलनाथ मप्र में ध्वजारोहण करेंगे।

कांग्रेस का यह ट्वीट बीजेपी को जरूर डरा सकता है। कांग्रेस इतनी आसानी से मप्र की बाजी अपने हाथो से जाने देने के मूड में नहीं लगती।

कांग्रेस का मानना है कि जब उपचुनाव होंगे तब बीजेपी को सारे बागीयों को टिकट देना होगा इससे बीजेपी की टिकट पर चुनव लड़ने वालों में असंतोष होगा, जिसका फायदा कांग्रेस उठा सकती है।

कमलनाथ ने इस्तीफा देने से पहले एक प्रेस कांफ्रेस की थी और कहा था कि 15 महीने के कार्यकाल में उनकी सरकार पर कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा, जबकि पिछली सरकार में सीएम की कुर्सी तक इसकी आंच गई थी।

Most Popular

जनजातीय भारत आदि महोत्सव में रीना ढाका और रुमा देवी के...

0
दिल्ली: दिल्ली हाट में आयोजित आदि महोत्सव में देश की समृद्धि जनजातीय संस्कृति की झलक लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग...

कोविड-19 टीकाकरण और आत्मनिर्भर भारत पर राज्य व्यापी जागरूकता अभियान का...

0
पुणे: केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री श्री प्रकाश जावडेकर ने आज पुणे में कोविड-19 टीकाकरण और आत्मनिर्भर भारत पर मोबाइल जागरूकता अभियान...

महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन

0
महाराष्ट्र: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग में एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन किया। इस अवसर पर श्री अमित...